Breaking News

भारी बर्फबारी के बाद श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे बंद नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मोदी लहर अब आम जनता के लिए कहर और जहर बन गई है

Home / देश

JNU Case: कन्हैया-उमर खालिद पर दाखिल चार्जशीट पर आज फैसला सुनाएगा कोर्ट

JNU Case Chargesheet JNU कैंपस में लगे देशविरोधी नारे के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा चार्जशीट दाखिल कर दी गई है. पटियाला हाउस कोर्ट आज इस चार्जशीट पर संज्ञान लेने के तहत अपना फैसला सुनाएगी. और पढ़ें »

दिल्ली में कांग्रेस के लिए शीला दीक्षित क्यों हैं जरूरी?

Delhi Congress state president Shila Dixit दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कमान एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को सौंपी गई है. इसके पीछे कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है. राजनीतिक समीकरण जहां उनके पक्ष में है वहीं उनके पास 15 साल के काम भी है. और पढ़ें »

TRS के समर्थन में खुलकर उतरे ओवैसी, कहा-राव को बनाएंगे CM

ओवैसी ने कहा कि वे चाहते हैं के. चंद्रशेखर राव अपने दम पर सरकार बनाएं लेकिन सीटें घटती हैं तो मजलिस अपना पूरा समर्थन देने को तैयार है. और पढ़ें »

विपक्षी पार्टियों का फैसला, बीजेपी और RSS को मिलकर हराएंगे

दिल्ली में सोमवार को विपक्षी दलों की हुई बैठक में मोदी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने पर जोर दिया गया और उसे 2019 में उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया गया. और पढ़ें »

RBI-मोदी सरकार के बीच वे विवाद जिनसे तय थी उर्जित पटेल की विदाई

केन्द्रीय रिजर्व बैंक के गवर्नर उर्जित पटेल को आखिर इस्तीफा देना पड़ा. मोदी सरकार के कार्यकाल में यह दूसरा मौका है जब रिजर्व बैंक और केन्द्र सरकार के बीच विवादों के चलते गवर्नर को इस्तीफा देना पड़ा. इससे पहले रघुराम राजन ने सरकार के दबाव में इस्तीफा दिया और अब जानें किन दबावों के चलते यह तय माना जा रहा था कि उर्जित पटेल भी इस्तीफा देंगे. और पढ़ें »

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मोदी लहर अब आम जनता के लिए कहर और जहर बन गई है

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद विवादों के घेरे में... और पढ़ें »

अमेरिका: अलास्का में भूकंप के जबरदस्त झटके, बीच से फट गईं सड़कें

अलास्का। अमेरिका के अलास्का प्रांत में 7.0 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। यह भूकंप इतना शक्तिशाली... और पढ़ें »

मै भी हूँ Journalist ×
मै भी हूँ Journalist