ads banner
Breaking News

भारी बर्फबारी के बाद श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे बंद नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मोदी लहर अब आम जनता के लिए कहर और जहर बन गई है

Home / मनोरंजन

तापसी पन्नू बोलीं- कार्तिक आर्यन के पीछे बहुत 'लड़कियां' हैं, मुझे नहीं चाहिए वो

10 Jan 2019 17:35 PM  

भुवनेश्वर में आयोजित इंडिया टुडे माइंड रॉक्स में तापसी पन्नू ने कई दि‍लचस्प सवालों के जवाब द‍िए. तापसी ने 'ग्रिट एंड ग्लैमर: बीइंग एन आउटसाइडर इन बॉलीवुड' सेशन में इंडिया टुडे के जर्नलिस्ट सुशांत मेहता से बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्मों में आने का उनका कोई इरादा नहीं था. वे इंजीनियरिंग कर एमबीए की तैयारी कर रही थीं, लेकिन बाद में वे फिल्मों की ओर चली गईं.

तापसी ने अपने पहले प्यार के बारे में बताते हुए कहा- ''जब मैं 9वीं क्लास में थीं, तब मैं पहली बार रिलेशनश‍िप में आई थी. ये ज्यादा दिन नहीं चला. मैं पीसीओ पर जाकर बात करती थी."  किसे डेट कर रही हैं, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने सीधा जवाब नहीं दिया. वे मुस्कुराकर रह गईं. कार्तिक आर्यन को डेट करने के सवाल पर तापसी ने कहा- "उसके पीछे बहुत पड़ी हुई हैं, मुझे वो नहीं चाहिए." बता दें कि पिछले दिनों सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी.

फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं था

तापसी ने कहा कि फिल्मों में आने का कोई प्लान नहीं था. स्कूल के वक्त वे क्लास में आगे की बेंच पर बैठने वालीं होनहार स्टूडेंट थीं. मैं कम्प्यूटर इंजीनियर हूं. इंजीनियरिंग करने के बाद मेरा इरादा एमबीए करने का था. मैं कैट की तैयारी कर रही थी. इस दौरान मैंने इंफोसिस कंपनी में जॉब भी की. उसी समय मैं पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग करने के लगी. इसके बाद साउथ की फिल्मों से ऑफर आने शुरू हो गए और मैं एक्ट‍िंग की ओर बढ़ गई. फिर कभी मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.


मै भी हूँ Journalist ×
मै भी हूँ Journalist