ads banner
Breaking News

भारी बर्फबारी के बाद श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे बंद नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मोदी लहर अब आम जनता के लिए कहर और जहर बन गई है

Home / खेल

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने विराट कोहली की सेना को दी बधाई

11 Jan 2019 13:02 PM  

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर 71 सालों का सूखा खत्म करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-1 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की है. सीरीज जीत के साथ कई बड़े इतिहास रचते हुए भारत, ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराने वाला पहले एशियाई देश बन गया है. भारत की इस शानदार जीत पर क्रिकेटर से पाकिस्तान के पीएम बने इमरान खान ने भी विराट कोहली की टीम को बधाई दी है.

इमरान खान से ट्वीट करते हुए लिखा, ''विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हराने वाली पहली एशियाई टीम बनने के लिए बधाई.''

आपको बता दें कि इमरान खान के भारतीय क्रिकेटर्स के साथ काफी अच्छे संबंध रहे हैं. पिछले साल इमरान खान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को आने का न्यौता दिया था. हालांकि इस पर हुए विवाद के चलते कपिल देव और सुनील गावस्कर पाकिस्तान नहीं गए, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में अपनी मौजूदगी दर्द करवाई थी.

वहीं विराट की सेना ने इतिहास रचते हुए ऑस्ट्रेलिया को 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी. इस सीरीज में 3 शतक लगाने वाले पुजारा सबसे कामयाब बल्लेबाज रहे और इसके लिए उन्हें मैच ऑफ द सीरीज खिताब से भी नवाजा गया.


मै भी हूँ Journalist ×
मै भी हूँ Journalist