Breaking News

अरुण जेटली मुखर नेता थे जिन्होंने भारत में स्थायी योगदान दिया, उनका निधन बहुत दुखद है: PM मोदी अरुण जेटली के निधन पर ममता बनर्जी बोलीं-वह शानदार वकील और सांसद थे जेटली जी के असामयिक निधन से मन व्यथित है, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे: तेजस्वी यादव अरुण जेटली के निधन के बाद हैदराबाद से दिल्ली लौट रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह कांग्रेस पार्टी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया मेरे मित्र और सहयोगी अरुण जेटली जी के निधन से गहरा दुख हुआः राजनाथ सिंह अमित शाह बोले- अरुण जेटली जी के निधन से अत्यंत दुःखी हूं, उनका जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है 12.07 मिनट पर हुआ अरुण जेटली का निधन पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे अरुण जेटली लंबे समय से बिमार चल रहे थे अरुण जेटली पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का निधन पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली का निधन एके -47 मामला- अनंत सिंह से दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया सरेंडर विपक्ष के 11 नेताओं के साथ शनिवार को कश्मीर जाएंगे राहुल गांधी, लोगों से करेंगे बात फ्रांस की दो टूक, कोई तीसरा देश दखल न दे कश्मीर में महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत गिरी, दो की मौत, कई घायल दुनिया भर के देश मंदी का सामना कर रहे हैं- वित्त मंत्री दुनिया में मांग में कमी के आसार, भारत की अर्थव्यवस्था बेहतर हालत में: वित्त मंत्री

Home / जॉब

10वीं और इंजीनियर्स के लिए वैकेंसी, ऐसे करना आवेदन

nationfirst.in

15 Jan 2019 13:19 PM 

GRSE Recruitment 2019: गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीनियर्स ने अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकली है. पदों की संख्या है 200 है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं पहले नीचे गई जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आवेदन करें.

पदों का विवरण

कुल 200 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. जिनमें ट्रेड अप्रेंटिस (Ex-ITI), ट्रेड अप्रेंटिस (फ्रेशर), ग्रेजुएट अप्रेंटिस, टेक्निशियन अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती निकाली है.

सैलरी

अलग- अलग पदों के अनुसार पे-स्केल तय किया गया है. जो इस प्रकार है. ट्रेड अप्रेंटिस (Ex-ITI) और ट्रेड अप्रेंटिस (फ्रेशर) के पे-स्केल के बारे में अभी बताया नहीं गया है. वहीं ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए 10000 रुपये और  टेक्निशियन अप्रेंटिस के लिए 8000 रुपये पे-स्केल तय किया गया है.

योग्यता

ट्रेड अप्रेंटिस (Ex-ITI) - किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ITI का सर्टिफिकेट लिया हो.

ट्रेड अप्रेंटिस (फ्रेशर) -  कक्षा 10वीं पास की हो.

ग्रेजुएट अप्रेंटिस - इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी की डिग्री ली हो.

टेक्निशियन अप्रेंटिस -  इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा लिया हो.

आयु सीमा

ट्रेड अप्रेंटिस (Ex-ITI) - 14 साल से 25 साल तक

ट्रेड अप्रेंटिस (फ्रेशर)- 14 साल से 20 साल तक

ग्रेजुएट अप्रेंटिस/टेक्निशियन अप्रेंटिस-  14 साल से 26 साल तक

कैसे करें आवेदन

GRSE की आधिकारिक वेबसाइट www.grse.nic.in पर जाकर आवेदन करें. बता दें, आवेदन करने के लिए कोई फीस नहीं देनी है. चुने गए उम्मीदवारों की नियुक्ति वेस्ट बंगाल में की जाएगी.

आवेदन करने की अंतिम तारीख

आवेदन की प्रक्रिया 2 जनवरी से शुरू हो गई है, उम्मीदवार 22 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं.

कैसे हो सेलेक्शन

उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा.  

संबंधित समाचार

Leave your comments


मै भी हूँ Journalist ×
मै भी हूँ Journalist