ads banner
Breaking News

भारी बर्फबारी के बाद श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे बंद नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मोदी लहर अब आम जनता के लिए कहर और जहर बन गई है

Home / जॉब

SBI में मैनेजर पदों पर भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा सेलेक्शन

15 Jan 2019 12:01 PM  

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए भर्ती निकाली है, जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत आज से होने जा रही है. भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के माध्यम से नियमित और कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं.

कैसे करें अप्लाई?

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट bank.sbi या www.sbi.co.in पर जाकर करियर पेज में अप्लाई करना होगा. यहां भर्ती से जुड़ा लिंक होगा, जिसके माध्यम से उम्मीदवार अप्लाई कर सकेंगे. साथ ही उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए रिज्यूमे, आईडी प्रूफ, एज, एजुकेशनल क्वालीफिकेशन, अनुभव संबंधी दस्तावेज देने होंगे.

कब तक कर सकते हैं अप्लाई?

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 9 जनवरी से 31 जनवरी 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं.

पदों का विवरण

भर्ती में कई पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इन पदों में डेप्यूटी मैनेजर, प्रोजेक्ट डवलपमेंट मैनेजेर, प्रोडक्ट हेड जैसे कई पद शामिल है. भर्ती में कुल 31 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन इटंरव्यू के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. इस इंटरव्यू में वो ही लोग हिस्सा ले सकेंगे, जो योग्यता से जुड़ी सभी शर्तों को पूरा करते हो.


मै भी हूँ Journalist ×
मै भी हूँ Journalist