Breaking News

भारी बर्फबारी के बाद श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे बंद नवजोत सिंह सिद्धू बोले, मोदी लहर अब आम जनता के लिए कहर और जहर बन गई है

Home / Education

KVS Result 2019: केन्द्रीय विद्यालय संगठन जल्द करेगा शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी

15 Jan 2019 13:00 PM  

नई दिल्ली: केन्द्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) जल्द ही शिक्षकों की भर्ती के लिए आयोजित किए गए परीक्षा का परिणाम जारी करेगा. संगठन ने पीआरटी, पीजीटी और टीजीटी शिक्षकों के लिए 22 और 23 जनवरी, 2018 को परीक्षा आयोजित की थी. परीक्षा परिणाम जानने के लिए उम्मीदवारों को लगातार केन्द्रीय विद्यालय संगठन का आधिकारिक वेबसाइट चेक करने के लिए कहा गया है. रिजल्ट की घोषणा इस वेबसाइट- kvsangathan.nic.in पर की जाएगी.

पिछले सप्ताह केवीएस ने आंसर की पब्लिश किया था. जिन उम्मीदवारों ने अबतक आंसर की चेक नहीं किया है वह संगठन की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. हालांकि, वेबसाइट पर सिर्फ आज तक ही आंसर की देखा जा सकेगा इसके बाद इसे यहां से हटा लिया जाएगा.

अगर किसी कैंडिडेट को लगता है कि उनके किसी प्रश्न के उत्तर में गड़बड़ी है तो वो इसके लिए चैलेंज कर सकते हैं. इस बारे में संगठन के अधिकारियों का कहना है कि ऑनलाइन चैलेंज करने वाले प्रश्नों को मेरिट के आधार पर परखा जाएगा. अधिकारी ने कहा कि इसमें संगठन का निर्णय अंतिम और मान्य होगा.


मै भी हूँ Journalist ×
मै भी हूँ Journalist